बड़ा सोमवार दो गोली कपूर का ये उपाए कर देगा आपको माला माल !!

दोस्तों हिंदू धर्म के शास्त्रों में कई ऐसी बातें बताई गई है। जो हमारे जीवन में आने वाली समस्याओं को दूर करने में काफी सहायता करती है। अगर आप कुछ खास दिन में कुछ खास उपाय करते हैं। तो आप की समस्या खत्म हो सकती है।


भारत में सदियों से कपूर का उपयोग बीमारियों के इलाज और धार्मिक कार्यों के लिए किया जाता है। आयुर्वेद में कपूर को जलाना मानव मन और शरीर के लिए उपचार माना जाता है। इसलिए शास्त्रों में कपूर का भी बहुत ज्यादा महत्व बताया गया है।

ऐसा कहा जाता है कि कपूर के जलाने से आपके घर की कई सारी नकारात्मक शक्तियां भाग जाती है और बाहर की नकारात्मक शक्तियां आपके घर में प्रवेश नहीं कर पाती। यही कारण है कि आपके घर में मां लक्ष्मी का प्रवेश होता है।


और आपके घर में कभी भी गरीबी का वास नहीं होता। लेकिन आज हम आपको कपूर के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहद ही लाभकारी होते हैं। यह उपाय आपको सोमवार के दिन करने  चाहिए। इस उपाय के लिए आपको सबसे पहले कपूर की दो गोली लेनी है।

अगर आप बड़ी वाली दो गोलियां ले तो वह और ज्यादा अच्छा होगा। उसके बाद इन दो गोलियों को लेकर अपने पूजा घर में बैठ जाए और अपने सामने माता लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर रख ले और उसी तस्वीर के आगे इन दो गोलियों को भी रख दें.फिर आपको अपने दोनों हाथों को जोड़कर अपनी आंखें बंद कर लेनी है


 और फिर ओम श्री श्रियै नमः इस मंत्र का जाप 21 बार करना है। मंत्र जाप करने के बाद उन दो कपूर की गोलियों को किसी भी  कटोरे में डाल दें और उन दोनों गोलियों से आपकी जितनी भी इच्छाएं हो वह उनको बोल दे। ध्यान रखें आपको उन गोलों को  इच्छाएं बोलने होगी परेशानियां नहीं।


इच्छा बोलने के बाद इन दोनों गोलियों को वहीं पर आग लगा दे। दोस्तों इस मंत्र के जाप करने के बाद माता लक्ष्मी प्रसन्न हो जाएगी और साथ ही आप पर उनकी विशेष कृपा बनी रहेगी। इस उपाय के करने के बाद आपके घर में कभी भी गरीबी नहीं आएगी। 

No comments

Powered by Blogger.