3 फरवरी 2018 शनिवार, आज से लेकर आगे आने वाले तीन सालों तक इन तीन राशियों पर शनिदेव करेंगे धन की वर्षा !!

दोस्तों हमारे सौर्य मंडल में ग्रहों की चाल और दशा आए दिन बदलती रहती है। जिसका प्रभाव हमारे जीवन पर जरूर पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के माने तो शास्त्रों में कुल 12 राशियां और 27 योग है। जो व्यक्ति के जीवन की लगभग सभी गतिविधियों से जुड़े हुए होते हैं।



वही शनिदेव का डर हर व्यक्ति के मन में रहता है। क्योंकि इनके प्रकोप से कोई नहीं बच पाता। ऐसा कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में जो भी अच्छे या बुरे काम होते हैं। वह सब शनिदेव की वजह से ही होते हैं। इसलिए बहुत बार देखा गया है कि कभी कभी कोई मुश्किल काम चुटकियों में हो जाता है।
 www.jaimaaambe.com

और कभी कभी आसान काम भी बहुत मेहनत करने की बाद  भी नहीं हो पाता। यही कारण है कि हिंदू धर्म में शनि देव को न्यायाधीश माना जाता है। वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं शनि ग्रह का एक महा संयोग बन रहा है। जिससे कई राशियों पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है।


वही यह भी बताने जा रहे हैं कि इस कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। शनिदेव के इस परिवर्तन से 12 में से इन तीन राशियों पर 3 फरवरी से आने वाले ढाई साल तक जमकर धन वर्षा होने वाली है। तो आइए जानते हैं कि कौन सी है वो तीन राशियां।


पहली राशी है  मेष राशि -इस राशि के लोगों के लिए यह महा सयोंग इनकी सफलता में बदलाव लाएगा। वही साथ ही इन लोगों के लिए धन प्राप्ति के बहुत अच्छे संयोग बन रहे हैं। और अगर इस राशि का कोई व्यक्ति व्यापार करता है. तो उनको बहुत बड़ा आर्डर मिलने की संभावना है।


वही इस राशि के लोग अगर कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो उनको छोटे से काम से शुरू करना चाहिए। इस राशि के लोगों को उनके दोस्तों और रिश्तेदारों से भी हर कदम पर सहयोग मिलेगा।


दूसरी राशि है मिथुन राशि -इस राशि वाले जातकों के लोगों की कुंडली में चंद्रमा पांचवे भाव में गोचर करने जा रहे हैं। जिसकी वजह से मिथुन राशि के लोगों को अचानक कहीं से धन मिलने की संभावना है। वही इस राशि वालों की कुंडली में बुधातीय होने की वजह से इनको आने वाले समय में नए नए अवसर मिलेंगे।


तीसरी राशी है कर्क राशि- इस राशि वाले लोगों के लिए शनि का यह महासंयोग बहुत अच्छा साबित होने वाला है। वही इस राशि के लोग अपनी नौकरी में बड़े पदों पर कार्यरत लोगों के संपर्क में आएंगे। यह जातक पैसा कमाने के लिए जो भी प्रयास करेंगे उसमें इन को सफलता ही मिलेगी। इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 

No comments

Powered by Blogger.