2 रूपये में लम्बाई इतनी बढ़ जाएगी की बाकी सब छोटे लगेंगे


पुराने जमाने में भले ही लोगों को लम्बाई से कोई परेशानी नहीं होती हो, लेकिन आज हर कोई लंबा होना चाहता है फिर चाहे उसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े. लोग अपनी लम्बाई बढ़ाने के लिए तरह-तरह
की एक्सरसाइज करते हैं पेड़ों पर लटकते हैं लेकिन उसके बाद भी उनकी लम्बाई नहीं बढ़ती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सिर्फ 2 रूपये में लम्बाई बढ़ाने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे.

जानकारी के लिए आप को बता दें, कि वायरल इस वीडियो को अभी तक लाखों नहीं करोड़ों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर वीडियो में ऐसा क्या बताया गया है कि आप 2 रूपये में लम्बाई बढ़ा सकते हैं.

वायरल इस वीडियो में लम्बाई बढ़ाने के घरेलू नुस्खे के बारे में बताया गया है साथ ही लम्बाई बढ़ाने का दावा भी किया जा रहा है. ये नुस्खा कहने को तो काफी सरल है लेकिन इस प्रभाव बहुत ज्यादा होता है. इस नुस्खे में 2 रूपये की वो चीज है जो हमें डेली लाइफ में देखने को मिलती है जिसका प्रयोग करके आप अपनी हाइट बढ़ा सकते हैं.


हाइट बढ़ने का सबसे बड़ा कारण है आयरन और कैल्शियम की कमी होना. नुस्खे को बनाने के लिए आपको सबसे पहले 5 चम्मच दही लेना है और उसमें एक चुटकी चूना मिलाना है. चूना मिलाने के बाद आपको इस मिश्रण को आधे घंटे तक खुले में रख देना है जिससे चूना दही में अच्छे से मिल जाये और उसका लाभ आपको मिल पाए. मिश्रण तैयार होने के बाद आप इसको दिन में किसी भी समय खाना हैं. इस नुस्खे का आपको लगातार एक सप्ताह तक प्रयोग करना है और आपको इसका असर साफ तौर पर देखने को मिल जायेगा.

No comments

Powered by Blogger.