अगर आपका व्यापार ठीक नही चल रहा है और आप अपना व्यपार आगे बढ़ाना चाहते है तो आपको करना होगा ये काम !!

Vastu-tips

हर व्यक्ति चाहता हैं की उसका कारोबार बुलंदियों को छुएँ ! कहने का
अर्थ ये हैं की हर कोई व्यक्ति अपने व्यापार में सफलता प्राप्त करना चाहता हैं ! हर व्यक्ति  मेहनत करता हैं परन्तु हर किसी को मेहनत का उचित फल प्राप्त नहीं होता ! कोई न कोई रुकावट आपके आड़े आ ही जाती हैं ! ऐसे में व्यक्ति कितनी भी मेहनत कर लें उस मेहनत का कोई भी फल नहीं प्राप्त होता! इसलिए आज मैं आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लें कर आई हूँ जिसे आप करेगे तो आपके कारोबार में आपको जरुर सफलता प्राप्त होगी !

आप अपने व्यापार या कारोबार को ऊंचाई तक पहुँचाना चाहते हैं तो आप शुक्ल पक्ष के दिन अपनी फेक्ट्री या व्यापार वाले स्थान पर जहाँ दरवाजा हैं वहाँ बाहर की तरफ थोड़ा-थोड़ा आटा रख दें ! इस उपाय को करते वक्त ये ध्यान रखे की आपको ये उपाय करते समय कोई न देखें और आप इस बात का भी ध्यान रखे की आपको आटा बाहर की तरफ ही रखना हैं और दोनों दरवाजों के पास ही रखना हैं !

दूसरा उपाय ये हैं की आपको शुक्रवार की रात को आपको काले चने  भिगोने हैं ! और अगले दिन मतलब की शनिवार वाले दिन उन चनो को  सरसों के तेल में बना ले भुन लें ! उसके बाद आपको इन चनो को बराबर के तीन हिस्सों में बाँट ले ! आपको पहला हिस्सा भैंस या घोड़े को खिलाना हैं, और दूसरा हिस्सा आपको किसी गरीब को देना हैं ! उसके बाद आप उस तीसरे हिस्से को अपने सिर से वार कर किसी भी चौराहें पर रख दें ! आपको इस उपाय को करते वक्त कुछ बातें ध्यान रखनी होगी, आपको चने सवा किलों ही लेने हैं, आप जब अपने सिर से चनों को वारे तो घड़ी की उल्टी सुइयों की दिशा में ही घुमाएँ, और आपको ये उपाय 40 दिन तक जरुर करना होगा तभी आपको इस उपाय का फल प्राप्त होगा !

अपने व्यापार में सफलता पाना चाहते हैं तो आप लक्ष्मी नारायण के मन्दिर शुक्रवार को जाएँ और गुड़ और चने का माँ लक्ष्मी जी और नारायण जी को भोग लगाएँ और फिर मन्दिर में ही गुड़ और चने को बांटे ! माँ लक्ष्मी और नारायण जी के आगे धूप या अगरबत्ती जलाएं ! ऐसा करने से आपको जरुर सफलता प्राप्त होगी !


अगर आपको ये लेख पसंद आया हो आप कमेन्ट करें और आगे भी शेयर करें ! इस लेख को लाइक भी जरुर करें !

No comments

Powered by Blogger.