क्या आपके पास भी पैसा आते ही होता है..इधर-उधर खर्च


ऐसा अकसर देखा गया है अपने साथ नहीं तो किसी और के साथ होता ही है जैसे ही घर में पैसा आता है आने के कुछ दिन बाद ही सब पैसा खर्च हो जाता है समझ ही नहीं आता है की इतना पैसा कहा और कैसे ख़तम हो गया।

1.bp.blogspot.com
ऐसा उन लोगो के साथ भी होता है जो काफी अच्छा पैसा कमा रहे होते है लेकिन फिर भी उनके घर में
पैसा नहीं टिकता है और वो सब इस बात को लेकर बहुत परेशां रहते है सही ढंग से अपना गुजरा नहीं कर पाते है चिंता में ही ज़िंदगी गुजरने लगती है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिनको अपनाने के बाद अपने जीवन में बहुत बदलाव देखेंगे आइये पढ़ते है उपायों के बारे में।



कुछ जीवन में बदलाव करे और फायदा पाए
रोज़ाना मंदिर जाए या फिर रोज़ाना घर में ही पूजा करे। अपने मन को एकदम पवित्र रखे साफ़ मन में ही भगवन बस्ते है।

पीपल के पेड़ में कहा जाता है की भगवान् विष्णु जी का वास होता है आप यहाँ एक लोटा पानी चढ़ाये विष्णु जी की कृपा बनेगी और आपकी परेशानी दूर होगी।


आपको अपने जीवन में बड़ो का माता पिता का और अपने गुरु का हमेशा आदर करना चाहिए।

किसी भी काम के लिए बहार जाते समय आप अपने घर के बड़ो का आशीर्वाद जरूर लेकर जाए।

static.paisa.khabarindiatv.com
घर में हमेशा साफ़ सफाई जरूर रखे क्योकि लक्ष्मी जी का वास वही होता है जहा साफ़ सफाई होती है एक बात जरूर याद रखे कभी भी शाम के समय में जहातु पोंछा नहीं लगाए ऐसा करने से माँ लक्ष्मी जी नाराज़ हो जाएंगी।
जब कभी भी खाना बनाया जाता है तो आपको बताया गया होगा की पहली रोटी हमेशा गाय के लिए होती है आप खाने में से गाय, कुत्ता या कौवे का हिस्सा अलग करके इन्हे खिलाये आपके जीवन में और घर में बरकत आने लगेगी।

यदि आपने अपने पितरो का श्राद नहीं किया है तो उनका श्राद जरूर करवाए और श्राद के समय में अपने पितरो की पसंदीदा वास्तु का दान मंदिर में करे।


No comments

Powered by Blogger.