विडियो -मिल ही गया माता वैष्णो देवी के मंदिर कि स्वर्ग कि सीढियों का रास्ता !! घर बैठे कर लो दर्शन !!!

वैष्णो देवी माता का दरबार पूरी दुनिया में मशहूर है और सभी जानते हैं कि
माता वैष्णो देवी से जो मागो  वो  मिलता है माता कभी भी अपने द्वार पर आये  भक्तों को खली हाथ  नहीं भेजती है सच्चे दिल और  मन से जो  भक्त  माता के दरबार में आते हैं उनकी हर मनोकामना पूरी होती है माता का दरबार की तरफ जाने वाला रास्ता इतना भव्य है कि जो देखता है बस देखता रह जाता है आज हम आपको वैष्णो माता के स्वर्ग  कि सीढियों के दर्शन करने जा रहे है. माता वैष्णो देवी के वह से जो अभी खबर मिली है उसके अनुसार घाटी में बर्फ बरी और बरसात के होने से हर जगह बर्फ के साथ साथ धुंध हो राखी है जो किसी जन्नत से कम नही लग रही है . इस प्रकार के मोसम में अधिक ठण्ड होने के कारन लोगो कि संख्या कम हो जाती है लेकिन  जो भी आता है माँ के दर्शन करने वो इस जगह को स्वर्ग ही कहता है और आँखे भी क्यों नही इस समय माँ का दरबार स्वर्ग से कम नही होता है. 
Mata Vaishno Devi 

यह नजारा इतना भव्य होता है कि हर कोई इस नजारे को अपने मन में और अपने कैमरे में लेकर जाता है इस तरफ धुंध  और उस धुंध में  से सूरज की हलकी सी  रोशनी आती हुई बहुत ही खूबसूरत लगती है इस साल लाखों की तादाद में लोग मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए आते हैं और हर कोई कहता है कि धन्य हो जाए मां के दर्शन करके आत्मा हमारी तृप्त हो गई है.
www.dailyexcelsior.com
माता वैष्णो देवी का मंदिर में तीन देवियां पिंडी रूप में समाए हुए हैं इनको ही मां वैष्णो देवी का दर्शन कहा  गया है वैष्णो देवी की कथा हर भक्त को पता है इसका इतिहास बहुत ही अधिक मनमोहक है माता ने  महिषासुर का वध करके उसको मोक्ष प्राप्त किया गया था और इसे यह भी संदेश मिलता है कि पाप  कितना भी फल जाए लेकिन 
सत्य और सच्चाई के आगे हमेशा छोटा और हारता  ही है आइए आपको हम नीचे एक वीडियो के अनुसार आपको देवी के स्वर्ग कि सीढियाँ  को दिखाते हैं देखने के बाद आप इस बात का निर्णय  ले क्या यह सच्ची में स्वर्ग और स्वर्ग की सीढ़ियां है या नहीं। 

 देखे ये विडियो 



No comments

Powered by Blogger.