सुहागन महिलाएं किसी दूसरे को ना दें अपनी ये 5 चीजें!



हिन्दु धर्म में जब लड़की की शादी हो जाती है तो वह किसी दूसरे घर की लक्ष्मी बन जाती है। उसके लिए सबसे ज्यादा खास रिश्ता उसके हमसफर यानि की पति के साथ होता है। आज हम आपको विवाहित महिला से जुड़ी कुछ बाते बताएंगे। एक विवाहित महिला को कुछ चीजें ऐसी है जो कभी भी किसी दूसरे के साथ शयर नहीं करना चाहिए.....

1. एक सुहागिन महिला को अपने सिंदूर की डिबिया को किसी अन्य महिला के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। जब भी सिंदूर लगायें तो अकेले में लगायें या सर पर दुपट्टा रखकर ही लगायें।

2. महिलाएँ अपने काजल को किसी और के साथ शेयर कर लेती हैं। ऐसा करनें वाली महिलाओं का उनके पति के साथ प्यार कम हो जाता है। इसलिए काजल भी शेयर ना करनें की सलाह दी जाती है।

3. कई महिलाएँ अपनी मेहन्दी भी दूसरी महिलाओं के साथ शेयर करती हैं। ऐसा माना जाता है कि अपनी मेहंदी किसी और को लगानें से पति का प्यार बंट जाता है और उनका आकर्षण आपके प्रति कम हो जाता है।

4. अपने माथे की बिंदी उतारकर किसी अन्य महिला को लगाना अशुभ माना जाता है। इसलिए अपनी बिंदी भी किसी महिला के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।


5. चूड़ियाँ और पायल भी सुहागन महिला के श्रृंगार के लिए बहुत जरुरी होती हैं। इसके बारे में भी कहा जाता है कि यह किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।

No comments

Powered by Blogger.