केवल ३ शुक्रवार को इस मंत्र का जप करे..इतना धन आएगा आप सम्भाल नही पाएंगे !!!

दोस्तों धन प्राप्ति के लिए मनुष्य हर वह चीज करता है जो वह कर सकता है। धन कमाने के लिए बहुत सारा दिन घर से बाहर कड़ी धूप में मेहनत करता है। तो कुछ लोग अपने व्यवसाय में पूरी जी जान लगा देते हैं ताकि वह धन कमा सके। परंतु कुछ लोग धन कमाने के लिए गलत रास्ता चुनते हैं।
 source

वह शीघ्र और बगैर मेहनत के धन कमाने की कोशिश करते हैं। जिसके लिए वह चोरी करते हैं या फिर किसी को लूटते हैं। तरीका चाहे कैसा भी हो धन हर कोई कमाना चाहता है। लेकिन क्या कभी आपने शास्त्रीय तरीके से धन कमाया है। यह शास्त्री उपाय इंसान के काम आते हैं। 

जब वह हर प्रयास करने के बावजूद भी धन नहीं  कमा पाता या फिर धन तो कमा लेता है। लेकिन धन उसके पास टिकता नहीं है। आज हम आपको शास्त्र ज्ञान से संबंधित एक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आप एक बार अवश्य अपनाइए इससे मिलने वाला फल आपको सब समझा देगा। 


यहां हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वह आपकी आर्थिक स्थिति को सुधरेगा।  यह उपाय हिंदू धर्म में धन की देवी माने जाने वाली मां लक्ष्मी से जुड़ा है। मां लक्ष्मी की उपासना ही आपको धन दिलवाएगी। इसके लिए आप को निरंतर एक मंत्र का जाप करना होगा। 


परंतु इस मंत्र के जाप के समय कुछ विशेष नियम का पालन करना होगा। यह नियम का पालन बहुत सख्ती से  करना होगा। मंत्र जाप आरंभ करने से पहले आपको सुबह जल्दी उठकर स्नान करना है। स्नान करने के बाद आपको अपने घर के पूजा घर में एक घी का दीपक जलाना है और फिर इस मंत्र का जाप 108 बार करना है। 


यानि की एक माला जाप करना है। मंत्र इस प्रकार है ओम श्री श्रियै नमः। मंत्र जाप पूरा करने के पश्चात माता लक्ष्मी को खीर तथा मिश्री का भोग लगा दीजिए। भोग लगाने के बाद 7 वर्ष से छोटी कन्या को भोग लगाइए तथा भोग  में मिश्री और खीर का प्रसाद जरुर दे। इसके साथ ही तीन  शुक्रवार उपाय जरूर करें।  

जो आपको धन में आने वाली रुकावटों को दूर करेगा। प्रत्येक शुक्रवार स्नान करने के बाद लाल या पीला वस्त्र धारण करें। उसके साथ ही  हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला पहन लें तथा किसी योग्य ब्राह्मण को चावल का दान शुक्रवार को अवश्य करें। 

No comments

Powered by Blogger.