8 जनवरी 2018 है बड़ा सोमवार करो इन 5 मे से एक उपाए भगवान् शिव होंगे प्रसन !!!

दोस्तों हमारे हिंदू धर्म में प्रत्येक दिन किसी न किसी देवी देवता से जुड़ा हुआ है जैसे सोमवार का दिन शिवजी से तो मंगलवार का दिन हनुमानजी से जुड़ा हुआ है प्रत्येक दिन और उस दिन के हिसाब से किए जाने वाले उपाय का प्रभाव अलग अलग तरह से आपके जीवन पर पड़ता है धर्म ग्रंथों के अनुसार सोमवार के स्वामी भगवान शिव
है जिस पर भगवान शिव की कृपा होती है और रंक भी राजा बन जाता है जिसने शिव को राजी कर लिया वह कभी भी दुखी नहीं हो सकता आज हम आपको बताएंगे सोमवार को भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए कुछ उपाय।
vastu tips for home

पहला उपाय सोमवार के दिन शिवजी को साफ जल में सफेद तिल मिलाकर बिली पत्र के साथ अर्पित करें और उनसे अपने और अपने परिवार की सुख समृद्धि की कामना करें ऐसा करने से कार्य क्षेत्र में आने वाली बाधाएं दूर हो जाएगी। दूसरा उपाय सोमवार के दिन ओम नमः शिवाय ओम या फिर चंद्रप्रभु नमो नमः इस मंत्र का जाप 108 बार करें। ऐसा लगातार पांच या फिर 11 सोमवार तक करें। ऐसा करने से रोजगार में वृद्धि होने शुरू हो जाती है। व्यापार वाले के व्यापार में वृद्धि और नौकरीपेशा को प्रमोशन मिलने के योग बनते हैं।

तीसरा उपाय धन प्राप्ति के लिए मछलियों को आटे की गोली खिलादे। खिलाते समय भगवान शिव का ध्यान करते रहना चाहिए। चौथा उपाय इच्छा पूर्ति के लिए सोमवार को 21 बिली पत्र पर चंदन से ॐ नमः शिवाय लिखकर शिवलिंग पर अर्पित करें। पांचवा उपाय सुख समृद्धि की प्राप्ति के लिए और परेशानियों से  छुटकारा पाने के लिए सोमवार को नंदी (नंदी बैल) को हरी घास खिलाएं। 

No comments

Powered by Blogger.