जानिए -कहीं आपके जूते और चप्पल आपकी बर्बादी का कारण तो नही बन रहे है !!

दोस्तों आज हम बात करेंगे हमारे पैरों में डाले जाने वाले जूते और चप्पल की। कैसे आपके जूते और चप्पल आपकी बर्बादी का कारण बन सकते है। वो आज हम आपको बतायेंगे। दोस्तों हमारा जीवन पुरे नो ग्रहों पर आधारित होता है। वो नो ग्रह है, सूर्य , चंद्रमा, मंगल, बुध, ब्रहस्पति , शुक्र , शनि, रहू और केतु।

 source

दोस्तों हर ग्रह का किसी न किसी वास्तु पर अधिकार है। और हमारे पैरों में पाए जाने वाले जूते और चप्पल पर शनि और रहू का अधिकार है। और दोस्तों हर ग्रह किसी न किसी रंग से जुड़ा हुआ है। इसलिए आपने इस बात का ध्यान रखना है कि आपने अपने जूते और चप्पल शनि और रहू के रंगों के अनुसार लेने है।


क्योंकि हमारे पैरों में डाले जाने वाले जूते और चप्पल पर शनि और रहू का अधिकार है    .इसलिए  आपने शनि और रहू से जुड़े रंगों के जूते और चप्पल लेने है। जैसे की काले रंग के, नीले रंग के या फिर ग्रे रंग के।  दोस्तों अगर आप दुसरे ग्रहों से जुड़े रंगों के जूते और चप्पल लेते है, जैसे की लाल रंग के, पीले रंग के , हरे रंग के या सफेद रंग के, तो वो ग्रह जो इस रंगों से जुड़े है,


आपसे नाराज हो जायेंगे ,और आपको उन ग्रहों से जुड़े अशुभ फल अपने जीवन में झेलने पड़ेंगे। तो पहला आपने इस बात का ध्यान रखना है की कभी भी लाल या सफेद  या हरे या पीले रंग के जूते कभी नही खरीदने है। नही तो आपके जूते और चप्पल आपकी बर्बादी का कारण बन जायेंगे। और दूसरा आपने इस बात का ध्यान रखना है।


कि कभी भी आपने फाटे हुए जूते चप्पल या टूटते हुए जूते और चप्पल नही पहनने है। क्योंकि ऐसा करने से शनि और रहू आपने नाराज हो जायेंगे। और वो आपको शुभ फल देने के स्थान पर अशुभ फल देना शुरू कर देंगे। जिसकी वजह से आपको शनि और रहू के प्रकोप अपने जीवन में झेलने पड़ेंगे।
 source

तो दोस्तों जब भी आपके जूते और चप्पल फट या टूट जाये, तो उन्हें डालना छोड़ दे और बाजार ने नये खरीद ले। तो दोस्तों जूते और चप्पल लेते और पहनते समय आपको इन बातों का ध्यान रखना है। नही तो आपके जूते चप्पल आपकी बर्बादी का कारण बन जाते है। 

No comments

Powered by Blogger.