आपका भाग्य भी चमक जायेगा, अगर आपकी भी हथेली पर बनता है ' M ' !! Meaning of letter "M" on palm

नमस्कार दोस्तों हर व्यक्ति जन्म से ही अपनी हथेली में जीवन ,भाग्य, स्वास्थ्य, हृदय और दूसरी कई रेखाओं के साथ धन संबंधी रेखाएं भी लेकर जन्म लेता है। अगर लकीरों  आपकी हथेली पर अंग्रेजी के अक्षर M   की आकृति बनती है तो आप में काफी सारे गुण हैं।

 www.jaimaaambe.com

जिनको जानकर आपको भी काफी खुशी मिलेगी। ऐसा मानना है कि हथेली की लकीरों पर m रखने वाले भगवान से अच्छा भाग्य लेकर आते हैं। आइए जानते हैं हथेली में m की आकृति  बनने का क्या मतलब होता है। यह लोग होते हैं व्यक्तित्व के धनी,  जिन लोगों के हाथ में m की आकृति बनती  है कहा जाता है


कि ऐसे लोग बहुत ही किस्मत वाले होते हैं। हतेली पर m की आकृति इस बात का संकेत होता  है कि आप High Personality के इंसान है, समाज में आपको काफी मान सम्मान मिलता है। आभास  कि है शक्ति कहां जाता है कि जिन लोगों के हाथ में m बनता है

उनको हर बात का आभास बहुत जल्दी हो जाता है। छोटासा संकेत पाते ही वे  हर बात को समझ जाते हैं। लोगों को उन्हें कुछ बताने के लिए ज्यादा दिमाग खर्च करना नहीं पड़ता है। यह लोग अच्छे लीडर होते हैं। जिन लोगों के हाथ में m लेटर की आकृति बनती है


ज्योतिष के अनुसार ऐसे लोगों में एक अच्छा नेता बनने के गुण होते हैं। साथ ही यह लोग अपने कार्य क्षेत्र में भी प्रगति हासिल करते हैं। अच्छे लेखक के गुण- जिन जातकों की हथेली में m लेटर की आकृति बनी होती है। ऐसे लोग बहुत ही मेहनती होते हैं।


साथ ही इन लोगों में अच्छे लेखक के सारे गुण पाए जाते हैं। यह लोग लेखन के क्षेत्र में भी काफी नाम कमा सकते हैं।  इसके अलावा इन लोगों का शिक्षा के क्षेत्र में  भी काफी आकर्षण होता है।

भाग्य के होते हैं धनि- जिन लोगों के हाथ में m लेटर की आकृति बनी होती है इन लोगो के लिए ये भी  माना जाता है कि इन लोगों का भाग्य बहुत ही अच्छा होता है। ऐसा मानना है कि हथेली की लकीरों पर m  रखने वाले भगवान से अच्छा भाग्य  लेकर आते हैं। यह लोग जीवन के सभी सुखों को प्राप्त करने वाले होते हैं।


और यह होते हैं सबसे सफल व्यक्ति -कहा जाता है कि जिन लोगों की हतेली  में m  की आकृति बनी होती है ऐसे व्यक्ति को समाज में बहुत ही इज्ज़त मिलती है। तथा वह  व्यक्ति एक सफल व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। अर्थात उस व्यक्ति के पास कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है और उसका जीवन हमेशा सुख में बीतता है। अगर आपके भी हाथ में m का चिन्ह है तो कमेंट में जरूर बताएगा। 

No comments

Powered by Blogger.