आज है बड़ा मंगलवार आज रात को जलाइए घी का दिया २४ घंटे में आएगी खुश खबरी !!!

नमस्कार दोस्तों आपका हार्दिक स्वागत है, व्यक्ति जब उन्नति की ओर अग्रसर होता है तो उसकी उन्नति से चिढ़कर  उसके अपने ही शत्रु बन जाते हैं और उसे सहयोग देने के स्थान पर वे ही  उसकी उन्नति के मार्ग को रोकने का प्रयास करते हैं ऐसे शत्रुओं से निपटना अत्यधिक कठिन होता है। ऐसी परिस्थितियों से निपटने के लिए मंगलवार का दिन बहुत ही लाभदायक है।
 

 www.jaimaaambe.com

दोस्तों आज हम आपको कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जो मंगलवार से जुड़े हैं तथा यह न केवल आपकी   धन से संबंधित समस्या दूर करेंगे। बल्कि  आपको आपके सभी शत्रुओं से भी  बचाएंगे।


तो दोस्तों आइये जानते है मंगलवार की शाम हनुमान जी के मंदिर जाकर एक घी का दिया जलाये . त्तथा उसमे लॉन्ग डालकर हनुमान चालीसा का पाठ करे .और अपने मन में तीन बार अपनी मनोकामना सोचे, तथा फिर जय श्री राम बोल कर हनुमान जी के चरणों में प्रणाम करे, आपकी जो मनोकामना होगी जैसी मनोकामना होगी वो तुरंत पूरी होगी ,  

सुबह उठ कर सात बार हनुमान बाण का पाठ करे . इसके साथ ही हनुमान जी को लडू का भोग लगाये. पांच लॉन्ग पूजा स्थान में देसी कपूर के साथ जलाये. फिर भजन से तिलक करके बाहेर जाये .यह प्रोग्य आपके सभी शत्रुओं को परास्त करने में सहायता करेगा ,

वहीं इस यंत्र को करने से आपकी सभी मनोकामना भी पूरी होगी. मंगलवार को शिवजी के मंदिर जाकर शिवलिंग के ऊपर मैसूर की दाल चढाओ .यह टोटका बहुत जल्दी कार्य करता है . 

No comments

Powered by Blogger.