एकादशी बड़ा शनिवार, नहाते समय बाल्टी में डाले ये एक चीज..होंगे सब काम पुरे !!

दोस्तों ज्यादातर लोगों को आर्थिक परेशानियां इसलिए होती है क्योंकि उनकी कमाई से अधिक उनका खर्च होता है। फिजूल खर्च के अलावा परिवार के सदस्यों का बार बार बीमार पड़ना ,दुर्घटना ,नौकरी छूट जाना जैसे आकस्मिक कारण भी आय से अधिक खर्च के कारण हो सकते हैं।


www.jaimaaambe.com


आज हम आपको जो उपाय बताएंगे वह आपको न सिर्फ  ऐसी स्तिथियों  से बचाएगा बल्कि आपको धनवान भी बना सकता है। यह उपाय करने से पहले यह ध्यान रखें कि इन्हें आजमाने से पहले अपने इष्ट देव का स्मरण अवश्य करें। इष्ट देव का स्मरण करते हुए आप अपने बिगड़े हुए कार्यों और आर्थिक परेशानियों को दूर करने कि उनसे प्रार्थना करें।


इसके अलावा आप भगवान श्री गणेश और माता लक्ष्मी का भी स्मरण करें। गणपति विघ्न हरता माने जाते हैं और मां लक्ष्मी की प्रसन्नता से व्यक्ति को कभी भी धन की कमी का सामना नहीं करना पड़ता। तो चलिए आपको उस उपाय के बारे में विस्तार से बताते हैं।


किसी भी शनिवार के दिन आप कपूर के तेल की कुछ बूंदें ले लीजिए और उसे अपने नहाने के पानी में मिला दीजिए। फिर उस पानी से स्नान करें। यह जहां एक और आपको पूरे दिन मानसिक तनाव से दूर रखेगा वही नियमित रूप से ऐसा करने से आपकी हर प्रकार की परेशानी दूर हो जाएगी।


इससे आपकी आर्थिक समस्या दूर हो जाती है और आपके पास धन आने  लगता है साथ ही आप धीरे धीरे धन संग्रह भी करने लगते हैं। यह एक ऐसा उपाय हैं जो शास्त्र के अनुसार आपकी बंद किस्मत के दरवाजे खोल दे देता है।


आप कुछ भी करें आपको सफलता मिले लगती है और बहुत जल्द आप सफलता की ऊंचाई भी छूने  लगते हैं। इसके साथ धन का आगमन अपने आप ही हो जाता है।
धन्यवाद !!

No comments

Powered by Blogger.