7 जनवरी 2018 को इन 5राशियों की बदल जाएगी किस्मत !!!

दोस्तों पूरे आकाश मंडल में शनि एक ऐसा ग्रह है जिसके प्रकोप के नाम से ही व्यक्ति थर थर कांप उठता है ऐसा कहा जाता है कि शनिदेव सबसे शक्तिशाली होते हैं जब शनि हर एक  व्यक्ति की राशि में आते हैं तो लोगों को दुर्घटना,धन की हानि, घर में अत्यंत क्लेश जैसी कई दिक्कतें झेलनी पड़ती है आमतौर पर लोग शनि के प्रकोप से
बचने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं जैसे शनिवार को तेल का दिया जलाना, हनुमान चालीसा का पाठ करना आदि ऐसा माना जाता है कि शनिदेव कर्मों के हिसाब से अच्छा या बुरा फल देते हैं।

Horoscope

शास्त्र के अनुसार शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है शनि की कुदृष्टि मनुष्य के लिए बहुत हानिकारक होती है अगर मनुष्य पर उनकी कृपा हो जाए तो जीवन सुखमय हो जाता है आपको बता दें कि शनि देव धनु और केतु वाले मूल नक्षत्र में 7 जनवरी यानी रविवार के दिन 5:55 बजे प्रवेश कर रहे हैं शनिदेव का यह उदय होना कई तरह से राशियों को प्रभावित करेगा इस उदय से कई राशियों को लाभ मिलेगा।  जिनमे  5 ऐसी राशियाँ है जिनको इसका विशेष लाभ प्राप्त होगा। आज हम आपको भी पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें इससे विशेष लाभ होगा तो। आइए जानते हैं कौन सी है वह राशि और उनको क्या क्या लाभ होगा। 
पहली राशि है मेष राशि 
इनका राज्य पक्ष मजबूत होगा। इन को आर्थिक लाभ होगा घर परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं  और साथी पद प्रतिष्ठा और पदोन्नति यानी की प्रमोशन मिलने के भी योग बन रहे हैं। 
दूसरी राशि है मिथुन राशि 
इनका भाग्य पक्ष मजबूत होगा। व्यापार परिवार में वृद्धि होगी। साथ ही  प्रेम संबंध बना रहेगा विवाह के योग भी बन रहे हैं। नाना पक्ष से विशेष लाभ होगा।

तीसरी राशि है सिंह राशि 
इन  राशि वाले जातकों को आर्थिक पक्ष से आने वाली समस्याओं को समझदारी से सुलझाना होगा। इन को आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा।
 चौथी है तुला राशि 
तुला राशि वालों की भाग्यवर्धक यात्रा होगी समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। साथी आर्थिक लाभ भी होगा। 
पांचवी और आखिरी राशि है कुंभ 
कुंभ राशि वाले जातकों को आमदनी के स्रोत में वृद्धि होगी। व्यवसाय में बड़ी सफलता का योग बन रहा है रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। 

No comments

Powered by Blogger.