ये 2 राशियाँ बनेगी करोडपति क्योंकि 51 साल बाद महाशिवरात्रि पर बना महासंयोग !!!

दोस्तों महाशिवरात्रि हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है। इस दिन भगवान शिव की पूजा अर्चना की जाती है। देवों के देव भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए महाशिवरात्रि का व्रत विशेष महत्व रखता है। खासकर महाशिवरात्रि पर मंदिरों में आस्था का अद्भुत नजारा देखने को मिलता है।



 www.jaimaaambe.com

तीनो लोक के मालिक भगवान शिव का सबसे बड़ा त्यौहार महाशिवरात्रि है। कहते हैं महाशिवरात्रि के दिन भगवान शंकर पृथ्वी पर उन जगहों पर होते हैं जहां जहां उनके शिवलिंग है। यह पर्व फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि को मनाया जाता है। महाशिवरात्रि के दिन ऐसी मान्यता है कि इस दिन भगवान शंकर और पार्वती का विवाह हुआ था और इसी दिन पहला शिवलिंग प्रकट हुआ था।


साथ ही  महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव ने कालकूट नामक विष  को अपने कंठ में रख लिया था। जो समुद्र मंथन के समय बाहर  आया था। साल में 12 शिवरात्रि होती है। जिसमें महाशिवरात्रि को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है।


इसलिए यदि महाशिवरात्रि के दिन भोले बाबा की सच्चे दिल से आराधना की जाए तो मां पार्वती और भोलेनाथ अपने भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूरी करते हैं। महाशिवरात्रि के दिन शिव भक्त मंदिरों में जाकर शिवलिंग पर बेलपत्र आदि चढ़ा कर पूजा करते हैं।


और साथ ही लोग इस दिन व्रत भी रखते हैं। इस वर्ष यानि  साल 2018 में महाशिवरात्रि का यह पावन पर्व 13 फरवरी मंगलवार के दिन मनाया जाएगा और इस वर्ष यह महापर्व का 51 साल बाद ऐसा महासंयोग बन रहा है। जिससे कि 12 राशियों में से दो राशि वालों को अत्यधिक धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।


तो आइए आपको बताते हैं कि कौन सी है वह 2 राशियां जिन्हें  महा शिवरात्रि पर धन लाभ मिलने वाला है। पहली राशि है मेष राशि -इस राशि के लोगों के लिए यह दिन बहुत शुभ होने वाला है। इस राशि के लोगों को महाशिवरात्रि के दिन धन का लाभ होगा।

इस दिन इस राशि के लोगों को करोड़पति बनने का योग बन रहा है। आपको अपने पार्टनर से सहयोग मिलेगा। आपको हर काम में सफलता मिलने लगेगी। साथ ही आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा और आपको लाभदायक समाचार भी मिल सकता है। व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी। आवाज संबंधित समस्या का समाधान भी हो जाएगा।

दूसरी राशि है तो सब राशि वृषभ राशि वाले लोगों के लिए यह साल बहुत ही अच्छा रहने वाला है। इस महाशिवरात्रि के दिन इस राशि के लोगों की किस्मत चमकने वाली है।


 लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो जाएगी। स्थाई संपत्ति का लाभ होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। आपका भाग्य आपका साथ देगा और साथ ही आपको अधिक धन की प्राप्ति होगी। पारिवारिक सुख और संतोष बढ़ेगा।


आज उपहार मिलने के योग हैं। व्यापार और व्यवसाय में लाभ बढ़ेगा। प्रसिद्धि और सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के विवाह के लिए शुभ योग बन रहे हैं। 

No comments

Powered by Blogger.